Labels

Labels

Wednesday, March 18, 2020

सरल वशीकरण टोटके पति को नियंत्रित करने के लिए (Simple totke to control husband)| +91-8290613225 :-



एक टोटका है जो बहुत लंबा है, लेकिन ज्योतिष विद्वानों का कहना है कि यह फायदेमंद है। Simple totke to control husband यह पति को नियंत्रित करने के लिए सबसे शक्तिशाली वशीकरण टोटके में से एक है। इसमें कहा गया है कि
महिलाओं को हर दो दिन में मा चंडी के मंदिर जाना चाहिए। सबसे पहले, जब महिला मंदिर की ओर चल रही है, तो उसे कोई भी जूते नहीं पहनने चाहिए। वापस आते समय, वह जूते पहन सकती है। लेकिन उसे हर समय यह सुनिश्चित करना होता है कि उसके बालों पर उसकी साड़ी पल्लू हो। सबसे पहले, उसे पूजा थली को अपने घर से मंदिर तक ले जाना होगा। मा चंडी को हमेशा कुमकुम, नारियल, एक-चौथाई किलो चावल और नींबू मिलना चाहिए। महिला, जैसे ही वह मंदिर में प्रवेश करती है, उसे उचित आधे में नींबू काटना चाहिए। उसे अपने साथ एक साफ और धुला हुआ कपड़ा ले जाना होगा, जिस पर वह बैठी होगी। इसके अलावा, मंदिर में बैठते समय, उसे यह सुनिश्चित करना चाहिए कि बैठने के दौरान उसे अपने शरीर या शरीर के कपड़े को फर्श से छूने नहीं देना चाहिए।
 
पति को नियंत्रित करने के लिए सरल लाल किताब टोटके हिंदी में(Lal kitab remedies to control husband):-
यह लाल किताब के टोटके और उपाए हैं। जो की आपको आपकी समस्याओ से छुटकारा दिलाएंगे
 
·        वित्तीय समस्याओं से छुटकारा पाने के लिए:-
यदि आप हमेशा वित्तीय समस्याओं से परेशान रहते हैं, तो आपको 9 साल से कम उम्र के 5 बच्चों को शुक्रवार को खीर और मिश्री का प्रसाद देना चाहिए
 
·        आर्थिक समस्या से छुटकारे के लिए:-
इसके लिए अपने घर, दुकान या शोरूम में एक अलंकृत फव्वारा रखें! या एक मछलीघर जिसमें 8 सुनहरी और एक काली मछली हो! इसे  उत्तर या उत्तर-पूर्व रखें! यदि कोई मछली मर जाती है, तो नई मछली को बाहर निकालकर उसमें डाल दें!
·        कोई भी छोटी  समस्या से छुटकारे के लिए:-
आज हर व्यक्ति किसी न किसी कारण से परेशान है! कारण जो भी हो, अगर आप तांबे के बर्तन में पानी भरते हैं,  रात को बिस्तर पर रखो और सो जाओ! सुबह उस पानी को तुलसी के पौधे पर चढ़ा दें! समस्या धीरे-धीरे दूर होगी !
 
पति को नियंत्रित करने के लिए ये भी कर सकते है:-
उसे पूरी तरह से धुले हुए कपड़े पर आराम करना है जो वह अपने साथ लाया है। बाद में बैठते समय उसे अपनी जीभ से नींबू चाटना पड़ता है। माँ चंडी मंदिर में नींबू खाने की एक उचित विधि है। एक महिला को अपनी जीभ को बाहर निकालना है और नींबू को छूना है। निम्बू का रस चूसना प्रतिबंधित है। इन सबसे ऊपर, इस प्रकार के वशीकरण पति को नियंत्रित करने के लिए वास्तविक समर्पण की आवश्यकता होती है। अपनी जीभ पर नींबू रगड़ें नहीं। आपको अपने सिर और नींबू को स्थिर रखना चाहिए और फिर केवल अपनी जीभ को हिलाकर नींबू को चाटना चाहिए।
 

अधिक जानकारी के लिए हमारी वेबसाइट पर जाएँ:- http://www.famousloveproblemsolution.com/simple-totke-to-control-husband/

0 comments:

Post a Comment